SITAPUR:समीप के बूथों पर नियुक्त होंगी महिला कार्मिक ●जिला निर्वाचन अधिकारी (डीईओ) अमृत त्रिपाठी का सराहनीय कदम महिलाओं की सुरक्षा और ठहरने को लेकर उठाया। ●करीब दो से ढाई हजार महिला कार्मिक चुनाव को सम्पन्न कराने में लगाई गई हैं।

समीप के बूथों पर नियुक्त होंगी महिला कार्मिक
●जिला निर्वाचन अधिकारी (डीईओ) अमृत त्रिपाठी का सराहनीय कदम महिलाओं की सुरक्षा और ठहरने को लेकर उठाया।
●करीब दो से ढाई हजार महिला कार्मिक चुनाव को सम्पन्न कराने में लगाई गई हैं।
सीतापुर :जिला निर्वाचन अधिकारी (डीईओ) अमृत त्रिपाठी ने सभी निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों/एसडीएम को निर्देश दिए हैं कि मतदान कराने के लिए महिला कार्मिकों की ड्यूटी उनके तैनाती स्थल के निकट बूथ पर ही लगाई जाएगी। साथ ही बूथ पर उनकी सुरक्षा और ठहरने आदि के बेहतर इंतजाम किए जाएंगे।
अधिकारियों के मुताबिक निर्वाचन कार्य में मतदान अधिकारी द्वितीय के रूप में करीब दो से ढाई हजार महिला कार्मिकों की ड्यूटी लगाई जा रही है। इसके लिए उन्हें प्रशिक्षित भी किया जाएगा। डीईओ ने एसडीएम को निर्देश दिए हैं कि ड्यूटी करने में किसी भी महिला कार्मिक को कोई असुविधा का सामना न करना पड़े, इसका विशेष ख्याल रखा जाना जरूरी होगा। उनके खान-पान की व्यवस्था में कोई कमी न हो। इसके लिए भी अधिकारियों को निर्देश जारी किए जाएं।


SITAPUR:समीप के बूथों पर नियुक्त होंगी महिला कार्मिक ●जिला निर्वाचन अधिकारी (डीईओ) अमृत त्रिपाठी का सराहनीय कदम महिलाओं की सुरक्षा और ठहरने को लेकर उठाया। ●करीब दो से ढाई हजार महिला कार्मिक चुनाव को सम्पन्न कराने में लगाई गई हैं। Rating: 4.5 Diposkan Oleh: शिक्षा विभाग की हलचल

Post a Comment

More Services

Our Services