New

डी० एल० एड० ( पूर्व प्रचलित नाम बी० टी० सी० ) प्रशिक्षण- 2016 के लिये ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ, समस्त नियम शर्ते अर्हता आदि को पढ़ते समझते हुए यहां से आवेदन करें

डी० एल० एड० ( पूर्व प्रचलित नाम बी० टी० सी० ) प्रशिक्षण- 2016 परीक्षा नियामक प्राधिकारी, इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश STEP 1 आवेदन पत्र भर...

Thursday, 2 February 2017

SITAPUR:प्रशिक्षण से गैर हाजिर 22 कार्मिकों पर मुकदमा 🎯शहर कोतवाल परशुराम सिंह ने बताया कि संबंधित मतदान कार्मिकों के विरुद्ध बीएसए की तहरीर पर लोक प्रतिनिधित्व की धारा 134 के तहत वाद दर्ज किया गया है।

प्रशिक्षण से गैर हाजिर 22 कार्मिकों पर मुकदमा
🎯शहर कोतवाल परशुराम सिंह ने बताया कि संबंधित मतदान कार्मिकों के विरुद्ध बीएसए की तहरीर पर लोक प्रतिनिधित्व की धारा 134 के तहत वाद दर्ज किया गया है।
सीतापुर : विधान सभा निर्वाचन के लिए सीतापुर शिक्षण संस्थान रस्यौरा में आयोजित प्रथम चरण के प्रशिक्षण में भाग न लेने वाले 22 मतदान कार्मिकों के विरुद्ध बुधवार देर शाम को शहर कोतवाली में एफआइआर दर्ज करा दी गई है। इसकी पुष्टि शहर कोतवाल परशुराम सिंह ने की है। शहर कोतवाल ने बताया कि संबंधित मतदान कार्मिकों के विरुद्ध बीएसए की तहरीर पर लोक प्रतिनिधित्व की धारा 134 के तहत वाद दर्ज किया गया है।
गौरतलब हो कि सीतापुर शिक्षणा संस्थान में मतदान कार्मिकों के लिए 21 जनवरी से 24 जनवरी तक प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें कुल 466 मतदान कार्मिक प्रशिक्षण लेने नहीं गए थे। इसमें कार्मिकों के संबंध में जानकारी करने पर पता चला कि गैर हाजिर कार्मियों में 22 कर्मी ऐसे है जो किसी भी समस्या से ग्रसित नहीं होने के बाद भी प्रशिक्षण लेने नहीं आए। जबकि गैर हाजिर कार्मिकों को प्रशिक्षण लेने के लिए प्रशासन ने 25 जनवरी अंतिम मौका दिया था। इसके बाद भी 25 जनवरी को भी 22 कर्मचारी प्रशिक्षण लेने नहीं आए। जिस पर जिला निर्वाचन अधिकारी अमृत त्रिपाठी ने मंगलवार की देर शाम अपने शिविर कार्यालय पर आयोजित बैठक में प्रभारी अधिकारी प्रशिक्षण/सीडीओ रविन्द्र कुमार को बीएसए के माध्यम से एफआइआर दर्ज कराने के निर्देश दिए थे।


Blog Archive

Blogroll

Recommended Posts × +