Thursday, 16 February 2017

Filled Under: ,

SITAPUR:प्रशिक्षण के अंतिम दिन कुल 570 कार्मिक गैर हाजिर रहे कार्मिक। 🎯सभी गैर हाजिर कार्मिकों को जिला निर्वाचन अधिकारी ने अंतिम मौका देते हुए गुरुवार को सुबह 10 बजे से प्रशिक्षण लेने के लिए सीतापुर शिक्षण संस्थान में बुलाया है।

प्रशिक्षण के अंतिम दिन कुल 570 कार्मिक  गैर हाजिर रहे कार्मिक।
🎯सभी गैर हाजिर कार्मिकों को जिला निर्वाचन अधिकारी ने अंतिम मौका देते हुए गुरुवार को सुबह 10 बजे से प्रशिक्षण लेने के लिए सीतापुर शिक्षण संस्थान में बुलाया है।

जागरण, सीतापुर :19 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए पो¨लग पार्टियों में शामिल होने वाले कार्मिकों को प्रशिक्षित किया जा रहा है। इस प्रशिक्षण का अंतिम दिन बुधवार रहा। प्रशिक्षण 10 फरवरी से सीतापुर शिक्षण संस्थान रस्यौरा में आयोजित किया गया, जिसमें शुरुआत से और अंतिम दिन तक कुल 570 कार्मिक गैर हाजिर रहे है।
इन सभी गैर हाजिर कार्मिकों को जिला निर्वाचन अधिकारी ने अंतिम मौका देते हुए गुरुवार को सुबह 10 बजे से प्रशिक्षण लेने के लिए सीतापुर शिक्षण संस्थान में बुलाया है। साथ ही उन्होंने हिदायत भी दी है कि जो भी कर्मचारी अंतिम अवसर पर भी प्रशिक्षण में गैर हाजिर पाया गया उसके विरूद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत सीधे एफआइआर दर्ज कराने की कार्रवाई की जाएगी।
सहायक प्रभारी अधिकारी मतदान कार्मिक पन्नाराम ने बताया कि प्रशिक्षण के अंतिम दिन बुधवार को कुल 96 मतदान कार्मिक गैर हाजिर रहे है। उन्होंने बताया कि अंतिम दिन प्रशिक्षण के लिए पाली में 1296 और दूसरी पॉली में 1003 कार्मिक बुलाए गए थे। जिसमें पहली पाली में 61 और दूसरी पाली में 35 कार्मिक गैर हाजिर रहे है। उन्होंने बताया कि इसी तरह अन्य दिनों को मिलाकर बुधवार तक कुल 570 कार्मिकों ने प्रशिक्षण नहीं प्राप्त किया है।
सहायक प्रभारी अधिकारी मतदान कार्मिक ने बताया कि जिले के 3167 बूथों पर 19 फरवरी को मतदान होना है। इस मतदान कार्य के लिए कुल 3484 पो¨लग पार्टियां तैयार की जा रही है, जिसमें शामिल 1396 कार्मिकों को प्रशिक्षित किया जाना है। हालांकि इन कार्मिकों में 570 कार्मियों को छोड़कर अन्य सभी कार्मिकों को प्रशिक्षित किया जा चुका है। गुरुवार को केवल उन्हीं मतदान कार्मिकों को प्रशिक्षित किया जाएगा, जो पिछले दिनों में प्रशिक्षण लेने नहीं आए है।


0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Text Widget 2