आयोग में आज से बायोमीटिक हाजिरी,अधिकारियों व कर्मचारियों को सुबह 9.30 बजे दफ्तर आने के बाद और शाम को छह बजे दफ्तर से घर जाते वक्त बायोमीटिक सिस्टम से हाजिरी देनी होगी

April 07, 2017

आयोग में आज से बायोमीटिक हाजिरी

राब्यू, इलाहाबाद : सूबाई सरकार के निर्देशों का उप्र लोकसेवा आयोग में तेजी से अनुपालन हो रहा है। उसी क्रम में शुक्रवार से बायोमीटिक सिस्टम से हाजिरी होगी। अधिकारियों व कर्मचारियों को सुबह 9.30 बजे दफ्तर आने के बाद और शाम को छह बजे दफ्तर से घर जाते वक्त बायोमीटिक सिस्टम से हाजिरी देनी होगी। आयोग में 447 अधिकारी-कर्मचारी कार्यरत हैं। सबकी बायोमेटिक हाजिरी की व्यवस्था की गई है। 1चयन नियमों पर मांगे सुझाव 1कर्मचारी चयन आयोग यानी एसएससी ने डीईओ ग्रेड ए, बी व डी के चयन के लिए नये नियम तैयार किये हैं। इसे आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया गया है इसमें यदि किसी को कोई सुझाव देना है तो वह पांच मई तक भेज सकता है।

आगरा में हाईस्कूल कृषि की परीक्षा निरस्त : प्रदेश के आगरा जिले भर के केंद्रों पर पिछले दिनों हुई हाईस्कूल कृषि की परीक्षा निरस्त कर दी गई है। अब इसकी दोबारा परीक्षा 22 अप्रैल को सुबह की पाली में होगी। इम्तिहान पहले से तय परीक्षा केंद्रों पर ही होगा। 1बीते 29 मार्च को सायं पाली में हाईस्कूल कृषि केवल प्रश्नपत्र की परीक्षा सूबे के अन्य जिलों की तरह आगरा में भी हुई थी। इस परीक्षा की शुचिता प्रभावित की चर्चा थी। इसी बीच जिला विद्यालय निरीक्षक आगरा की रिपोर्ट मिलने के बाद यूपी बोर्ड प्रशासन ने जिले भर का इम्तिहान निरस्त करने का फैसला लिया। यहां अब दोबारा परीक्षा 22 अप्रैल को सुबह 7.30 से 10.45 तक कराया जाएगा।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »