ALLAHABAD:पांच लाख शिक्षकों को वेतन भुगतान एरियर का इंतजार 🎯बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी देश दीपक पांडेय ने प्रदेश सरकार के प्रयास का स्वागत करते हुए कहा कि है कि प्रदेश सरकार अब जल्द ही शिक्षकों को जनवरी व फरवरी माह का एरियर भुगतान भी जारी करे।

April 30, 2017



पांच लाख शिक्षकों को वेतन भुगतान एरियर का इंतजार
🎯बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी देश दीपक पांडेय ने प्रदेश सरकार के प्रयास का स्वागत करते हुए कहा कि है कि प्रदेश सरकार अब जल्द ही शिक्षकों को जनवरी व फरवरी माह का एरियर भुगतान भी जारी करे।
📚📚धर्मेश अवस्थी📚📚📚📚📚📚
राज्य ब्यूरो, इलाहाबाद : प्रदेश के पांच लाख शिक्षकों की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी हो गई है। उन्हें सातवें वेतनमान के अनुसार वेतन का भुगतान कर दिया गया है, हालांकि जनवरी व फरवरी माह का एरियर अभी लंबित है। शिक्षकों को अप्रैल माह के वेतन से नियमानुसार भुगतान की उम्मीद थी, लेकिन मार्च माह के वेतन से ही नया वेतनमान जारी हो गया है।
सातवें वेतन आयोग के अनुरूप शिक्षकों को वेतनमान नहीं मिल पा रहा था। इसका कारण साफ्टवेयर तैयार न हो पाना रहा है। इसको लेकर शिक्षकों ने कई बार प्रदर्शन किया और उप्र दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ ने तो प्रदेश भर में चाक डाउन हड़ताल तक की थी। शिक्षकों के उग्र रुख को देखते हुए आनन-फानन में साफ्टवेयर तैयार किया गया और सभी जिलों को भेजा गया। सातवें वेतनमान के अनुसार मार्च माह का वेतन भुगतान शनिवार को जारी हो गया है। इससे शिक्षकों में खुशी का ठिकाना न रहा। बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी देश दीपक पांडेय ने प्रदेश सरकार के प्रयास का स्वागत करते हुए कहा कि है कि प्रदेश सरकार अब जल्द ही शिक्षकों को जनवरी व फरवरी माह का एरियर भुगतान भी जारी करे।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »