New

डी० एल० एड० ( पूर्व प्रचलित नाम बी० टी० सी० ) प्रशिक्षण- 2016 के लिये ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ, समस्त नियम शर्ते अर्हता आदि को पढ़ते समझते हुए यहां से आवेदन करें

डी० एल० एड० ( पूर्व प्रचलित नाम बी० टी० सी० ) प्रशिक्षण- 2016 परीक्षा नियामक प्राधिकारी, इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश STEP 1 आवेदन पत्र भर...

Wednesday, 26 April 2017

RAEBARELI:रायबरेली जनपद के जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार श्रीवास्तव के पिता के पिता के आकस्मिक निधन से पूरे जनपद के कॉलेजों में आयोजित हुई शोकसभा।सभी शिक्षक व् शिक्षणेत्तर कर्मियों में शोक व्याप्त है।📚ईश्वर से प्रार्थना है कि महान दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार को धैर्य धारण करने व् असीम दुःख को सहन करने की शक्ति करें।और बाबू जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करें-प्रदेश प्रवक्ता देश दीपक पाण्डेय।

रायबरेली जनपद के जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार श्रीवास्तव के पिता के पिता के आकस्मिक निधन से पूरे जनपद के कॉलेजों में आयोजित हुई शोकसभा।सभी शिक्षक व् शिक्षणेत्तर कर्मियों में शोक व्याप्त है।
🎯शोकसभाओं में लालगंज से विश्ववार्ता ब्यूरो चीफ धर्मेन्द्र कुमार पाण्डेय, राजेन्द्र पाण्डेय, चन्द्र प्रकाश पाण्डेय, दिनेश दीक्षित व् रायबरेली शहर से पारसनाथ पाण्डेय, जगजीवन प्रसाद शुक्ल, दिलीप श्रीवास्तव, धीरज श्रीवास्तव, आदि सभी ने 2 मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा को शान्ति मिले तथा शोकाकुल परिवार को धैर्य धारण करने के लिए प्रार्थना की गई।
📚ईश्वर से प्रार्थना है कि महान दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार को धैर्य धारण करने व् असीम दुःख को सहन करने की शक्ति करें।और बाबू जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करें-प्रदेश प्रवक्ता देश दीपक पाण्डेय।

                               


Blog Archive

Blogroll

Recommended Posts × +