More Services

Thursday, 20 April 2017

UNNAO:विद्यालय समय परिवर्तन 7:30 से 11:30 तक करने के विषय में प्राथमिक शिक्षक संघ के ज़िला अध्यक्ष बृजेश पांडेय, विवेक कुमार द्विवेदी व BSA महोदय के बीच विद्यालय समय परिवर्तन को लेकर वार्ता हुई। बीएसए ने जिला अध्यक्ष के पत्र को ज़िला अधिकारी को भेजने हेतु संघ के अध्यक्ष को आश्वस्त किया। 🎯संघ द्वारा मार्च माह का वेतन 7th पे के हिसाब से दिलवाने का प्रयास चल रहा था। इस कार्य में अभी भी लग-भग 25 से 30 दिन लगने थे। शिक्षक भाइयों का बजट बिगड़ रहा था। ऐसी स्थिति में जिला अध्यक्ष ने लेखाधिकारी महोदय दिनेश सचान से बात की और मार्च का वेतन पुराने वेतन के अनुसार ही निकालने के लिए सहमति जताई। 🎯ग्रांट न होने के कारण अभी मार्च वेतन में भी एक सप्ताह लगने का अनुमान है।



विद्यालय समय परिवर्तन 7:30 से 11:30 तक करने के विषय में प्राथमिक शिक्षक संघ के ज़िला अध्यक्ष बृजेश पांडेय, विवेक कुमार द्विवेदी व BSA महोदय के बीच विद्यालय समय परिवर्तन को लेकर वार्ता हुई। बीएसए ने जिला अध्यक्ष के पत्र को ज़िला अधिकारी को भेजने हेतु संघ के अध्यक्ष को आश्वस्त किया।
🎯संघ द्वारा मार्च माह का वेतन 7th पे के हिसाब से दिलवाने का प्रयास चल रहा था। इस कार्य में अभी भी लग-भग 25 से 30 दिन लगने थे। शिक्षक भाइयों का बजट बिगड़ रहा था। ऐसी स्थिति में जिला अध्यक्ष ने लेखाधिकारी महोदय दिनेश सचान से बात की और मार्च का वेतन पुराने वेतन के अनुसार ही निकालने के लिए सहमति जताई।
🎯ग्रांट न होने के कारण अभी मार्च वेतन में भी एक सप्ताह लगने का अनुमान है।
                  कयामुद्दीन
             ज़िला मीडिया प्रभारी
                प्रा0शि0संघ उन्नाव


Like on Facebook