New

डी० एल० एड० ( पूर्व प्रचलित नाम बी० टी० सी० ) प्रशिक्षण- 2016 के लिये ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ, समस्त नियम शर्ते अर्हता आदि को पढ़ते समझते हुए यहां से आवेदन करें

डी० एल० एड० ( पूर्व प्रचलित नाम बी० टी० सी० ) प्रशिक्षण- 2016 परीक्षा नियामक प्राधिकारी, इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश STEP 1 आवेदन पत्र भर...

Friday, 26 May 2017

GONDA:पिछड़े क्षेत्र में कार्यरत अध्यापकों को विशेष भत्ता दे सरकार 🎯ट्रांसफर के बाद भी वरिष्ठता को बरकरार रखा जाए। मंडल अध्यक्ष अनिल वर्मा ने कहा कि सैकड़ों की संख्या में अध्यापक पिछड़े क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं। इनको स्कूल तक पहुंचने में अतिरिक्त यात्र भत्ता खर्च करना पड़ता है। इसलिए इनके लिए विशेष भत्ते की व्यवस्था की जाए। 🎯 जिले में बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक चर्चा में अध्यापकों ने उत्पीड़न का मामला उठाया।



पिछड़े क्षेत्र में कार्यरत अध्यापकों को विशेष भत्ता दे सरकार
🎯ट्रांसफर के बाद भी वरिष्ठता को बरकरार रखा जाए। मंडल अध्यक्ष अनिल व्र्मा ने कहा कि सैकड़ों की संख्या में अध्यापक पिछड़े क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं। इनको स्कूल तक पहुंचने में अतिरिक्त यात्र भत्ता खर्च करना पड़ता है। इसलिए इनके लिए विशेष भत्ते की व्यवस्था की जाए।
🎯 जिले में बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक चर्चा में अध्यापकों ने उत्पीड़न का मामला उठाया।

संसू, गोंडा: बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बैठक की।
📚इसमें पुरानी पेंशन बहाली समेत अन्य समस्याओं पर चर्चा हुई।
📚प्रदेश संगठन मंत्री मुशीर सिद्दीकी ने कहा कि स्थानांतरण नीति नहीं बनाई गई है।विभागीय अधिकारियों ने वरिष्ठता सूची नहीं जारी की है।
📚जिससे अध्यापकों को स्थानांतरण में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।
📚उन्होंने कहा कि ट्रांसफर के बाद भी वरिष्ठता को बरकरार रखा जाए। मंडल अध्यक्ष अनिल वर्मा ने कहा कि सैकड़ों की संख्या में अध्यापक पिछड़े क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं।
📚इनको स्कूल तक पहुंचने में अतिरिक्त यात्र भत्ता खर्च करना पड़ता है। इसलिए इनके लिए विशेष भत्ते की व्यवस्था की जाए।
📚जिले में शिक्षक समस्याओं पर चर्चा में अध्यापकों ने उत्पीड़न का मामला उठाया।
📚इस पर संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि किसी शिक्षक साथी के साथ दो तरह का व्यवहार नहीं होने दिया जाएगा।
📚क्षेत्रीय होने का लाभ लेकर उत्पीड़न करने वालों पर कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी। विवेक तिवारी, रिजवान अंसारी, आनंद कौशल व राजेश कुशवाहा सहित अन्य मौजूद रहे।


Blog Archive

Blogroll

Recommended Posts × +