RAEBARELI:वैदिक कन्या इण्टर कॉलेज में ऑल टीचर्स ऐंड एम्प्लाइज़ वेलफेयर एसो0 (अटेवा) कोर कमेटी के साथ जिला एवं ब्लॉक कार्यकारिणी की अति आवश्यक बैठक सम्पन्न। 🎯अटेवा रायबरेली की जिला कार्यकारिणी का पुनर्गठन/विस्तार किया गया।

May 10, 2017
Advertisements





RAEBARELI:वैदिक कन्या इण्टर कॉलेज में ऑल टीचर्स ऐंड एम्प्लाइज़ वेलफेयर एसो0 (अटेवा) कोर कमेटी के साथ जिला एवं ब्लॉक कार्यकारिणी की अति आवश्यक बैठक सम्पन्न।
🎯अटेवा रायबरेली की जिला कार्यकारिणी का पुनर्गठन/विस्तार किया गया।

पत्रांक:- अटेवा/मेमो /2017-18 दि0:-10/05/2017
                           विज्ञप्ति
       आज दिनाँक 10/05/17 को वैदिक कन्या इण्टर कॉलेज में ऑल टीचर्स ऐंड एम्प्लाइज़ वेलफेयर एसो0 (अटेवा) कोर कमेटी के साथ जिला एवं ब्लॉक कार्यकारिणी की अति आवश्यक बैठक आहूत की गयी। जिसमे प्रदेशीय नेतृत्व व कोर कमेटी की सर्वसम्मति से अटेवा रायबरेली की जिला कार्यकारिणी का पुनर्गठन/विस्तार किया गया। आपके संज्ञान में लाना है कि अटेवा-रायबरेली के जिला महामंत्री का प्रदेशीय संगठन में सदस्य के रूप में चयन हो जाने से रिक्त हुए पद व कुछ अन्य पदों पर चयन हुआ। जिला संयोजक अखिलेश सिंह ने बताया कि सर्वसम्मति से जिला महामंत्री के पद पर डॉ० राजकुमार गुप्ता, जिला संगठन मंत्री के रूप में अनिल यादव व आशीष पटेल, जिला सहसंयोजक के पद पर प्रकाशिनी पाण्डेय, जिला मंत्री के पद पर प्रियंका श्रीवास्तव, जिला सहमीडिया प्रभारी के रूप में सुनील पाल व जिला कार्यकारिणी सदस्य के रूप में मयंक वर्मा व जीतेन्द्र यादव का चयन किया गया। बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने उपरोक्त नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी व अटेवा के आन्दोलन को आगे ले जाने की शुभकामनाएँ दीं। इसके अतिरिक्त अटेवा के पूर्व महामंत्री रजत यादव को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बनाए जाने पर सभी पदाधिकारियों ने बधाई दी। जिला कोषाध्यक्ष अंजनी मौर्य व जिला सहसंयोजक इरफ़ान अहमद ने कहा कि सभी नवागंतुक पदाधिकारियों के आजाने से अटेवा अपने लक्ष्य की ओर और मजबूती से आगे बढेगा।
मीटिंग में शोशल मीटिंग प्रभारी मोहम्मद नसीम, प्रचार-प्रसार मंत्री प्रकाश यादव, सगीर मंसूरी, विक्रम चौहान, प्रदीप शुक्ला, सुनील मिश्रा, ओमप्रकाश पाण्डेय, ओमप्रकाश पाल, उदयभान यादव, शिव प्रसाद, लालगंज ब्लॉक से राजेन्द्र यादव,सन्गठन मंत्री आशीष पटेल, राजेश यादव,शोभनाथ, उदय भान आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।  

अखिलेश सिंह
(जिला संयोजक, अटेवा-रायबरेली)


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads