RAEBARELI:अटेवा रायबरेली के पदाधिकारियों ने हस्ताक्षर अभियान के क्रम को आगे बढ़ाते हुए जिले के सभी ऑफिसों में पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन में कर्मचारियों से प्रपत्र पर हस्ताक्षर कराए। सभी विभागों के कर्मचारियों ने आन्दोलन में तन-मन-धन से सहयोग प्रदान करने का वादा किया। 🎯जिला संयोजक अखिलेश सिंह ने बताया कि प्रदेश संगठन के आवाह्न पर जनपद में हस्ताक्षर अभियान 25 मई तक चलेगा।

May 22, 2017
Advertisements

अटेवा रायबरेली के पदाधिकारियों ने हस्ताक्षर अभियान के क्रम को आगे बढ़ाते हुए जिले के सभी ऑफिसों में पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन में कर्मचारियों से प्रपत्र पर हस्ताक्षर कराए। सभी विभागों के कर्मचारियों ने आन्दोलन में तन-मन-धन से सहयोग प्रदान करने का वादा किया।
🎯जिला संयोजक अखिलेश सिंह ने बताया कि प्रदेश संगठन के आवाह्न पर जनपद में हस्ताक्षर अभियान 25 मई तक चलेगा।


पत्रांक:- अटेवा/मेमो /2017-18 दि0:- 22/05/2017
                                 प्रेस विज्ञप्ति
         आल टीचर्स ऐंड एम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) रायबरेली के पदाधिकारियों ने हस्ताक्षर अभियान के क्रम को आगे बढ़ाते हुए आज दिनाँक 22/05/2017 को फिरोज़ गाँधी डिग्री कॉलेज, ग्राम विकास संस्थान, जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय, जिला चिकित्सालय में पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन में कर्मचारियों से हस्ताक्षर प्रपत्र पर हस्ताक्षर कराए। सभी विभागों के कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली के आन्दोलन में तन-मन-धन से सहयोग प्रदान करने का वादा किया। जिला संयोजक अखिलेश सिंह ने बताया कि प्रदेश संगठन के आवाह्न पर जनपद में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है जो कि अब 25 मई तक चलेगा। उसके एकत्रित सभी हस्ताक्षर प्रपत्रों को माननीय प्रधानमन्त्री व माननीय श्रममंत्री भारत सरकार तथा माननीय मुख्यमंत्री उ०प्र० सरकार को रजिस्टर्ड डाक द्वारा भेजा जाएगा। जिला कोषाध्यक्ष अंजनी मौर्य व जिला सह्संयोजक इरफ़ान अहमद ने कहा यदि कर्मचारियों का सहयोग इसी तरह मिलता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब सरकार को पुरानी पेंशन की बहाली करनी पड़े। जिला शोशल मीडिया प्रभारी मोहम्मद नसीम एवं जिला कार्यकारिणी सदस्य मयंक वर्मा ने कहा हस्ताक्षर अभियान के साथ-साथ कर्मचारियों का जनजागरण भी किया जा रहा है जो हमारी जीत का मूलमंत्र है। इसके अलावा आशीष पटेल, राजेन्द्र यादव, राजकुमार गुप्ता, अनिल, दिलीप, मनीषा सिंह, संगीता अग्रिहरी, प्रकाशिनी पाण्डेय, अर्चना, प्रियंका श्रीवास्तव, आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।  

अखिलेश सिंह
(जिला संयोजक, अटेवा-रायबरेली)


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads