LUCKNOW:ANUDESHK BHARTI: 32022 शारीरिक शिक्षा और खेल अनुदेशक भर्ती पर वर्तमान सरकार ने 19 मार्च से अग्रिम आदेश तक समीक्षा के नाम पर भर्ती पर रोक लगा रखी है 🎯10 दिनों से प्रचण्ड गर्मी में बेरोजगार बीपीएड धारकों द्वारा चल रहा है आमरण अनशन। 🎯जब तक भर्ती से रोक नहीं हटेगी तब तक जारी रहेगा आमरण अनशन-प्रदेश अध्यक्ष धीरेन्द्र यादव 🎯डेढ़ लाख से बीपीएड धारकों ने किया था आवेदन, सब्र टूटने पर बैठे आमरण अनशन पर।

June 27, 2017

ANUDESHK BHARTI: 32022 शारीरिक शिक्षा और खेल अनुदेशक भर्ती पर वर्तमान सरकार ने 19 मार्च से अग्रिम आदेश तक समीक्षा के नाम पर भर्ती पर रोक लगा रखी है
🎯10 दिनों से प्रचण्ड गर्मी में बेरोजगार बीपीएड धारकों द्वारा चल रहा है आमरण अनशन।
🎯जब तक भर्ती से रोक नहीं हटेगी तब तक जारी रहेगा आमरण अनशन-प्रदेश अध्यक्ष धीरेन्द्र यादव
🎯डेढ़ लाख से बीपीएड धारकों ने किया था आवेदन, सब्र टूटने पर बैठे आमरण अनशन पर।

शारीरिक शिक्षा और खेल अनुदेशक भर्ती पर लगी रोक को हटाने की मांग के लिए रविवार को प्रशिक्षित शारीरिक शिक्षक बीपीएड संषर्घ मोर्चा यूपी के डिग्री धारकों ने लक्ष्मण मेला स्थल पर अनशन किया।
अध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप यादव ने बताया कि प्रदेश के 32022 उच्च प्राथमिक विद्यालयों में ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए थे। इसमें डेढ़ लाख से अधिक युवाओं ने आवेदन किया। दूसरी ओर प्रदेश की वर्तमान सरकार ने 19 मार्च से अग्रिम आदेश तक समीक्षा के लिए इन भर्तियों पर रोक लगा दी।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »