बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोशिएसन उ0प्र0 के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र कुमार यादव ने बेसिक शिक्षामंत्री से माँग की है कि बेसिक शिक्षकों का समायोजन 30 जुलाई की छात्र संख्या के आधार पर किया जाए। 🎯अपर मुख्य सचिव के निर्देशों को अनदेखा कर बी०एस०ए० अधिकारियों द्वारा विज्ञान और गणित के शिक्षकों का भी समायोजन किया जा रहा है। 🎯शासन के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद चॉइस फिलिंग में दिव्यांगों एवं महिलाओं को वरीयता नहीं दी जा रही है।सन्गठन की मांग है कि नियमानुसार चॉइस फिलिंग प्रक्रिया में पहले दिब्याङ्गो को शामिल कर प्रथम जोन 8 किलोमीटर की दूरी से दूर न रखा जाए।

July 22, 2017



बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोशिएसन उ0प्र0 के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र कुमार यादव ने बेसिक शिक्षामंत्री से माँग की है कि बेसिक शिक्षकों का समायोजन 30 जुलाई की छात्र संख्या के आधार पर किया जाए।
🎯अपर मुख्य सचिव के निर्देशों को अनदेखा कर बी०एस०ए० अधिकारियों द्वारा विज्ञान और गणित के शिक्षकों का भी समायोजन किया जा रहा है।
🎯शासन के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद चॉइस फिलिंग में दिव्यांगों एवं महिलाओं को वरीयता नहीं दी जा रही है।सन्गठन की मांग है कि नियमानुसार चॉइस फिलिंग प्रक्रिया में पहले दिब्याङ्गो को शामिल कर प्रथम जोन 8 किलोमीटर की दूरी से दूर न रखा जाए।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »