सीतापुर:बीईओ रामकिशुन की ऊपर दर्ज हुआ शिक्षक को धमकाने का केस 🎯बीईओ ऐलिया ने प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अश्विनी सिंह को मोबाइल फोन पर दी थी धमकी कि "मैं पहुंच वाला हूं, तुम्हें उलटा टांग दूंगा, तुम हमें नहीं जानते हो"। 🎯इससे खफा सैकड़ों शिक्षकों ने डीएम आवास, बीएसए कार्यालय व कोतवाली का घेराव किया। 🎯उधर प्राथमिक शिक्षक संघ ने सोमवार तक बीईओ पर कार्रवाई व गैर जनपद न जाने पर विद्यालयों में ताला डालने का दिया अल्टीमेटम।

July 29, 2017


बीईओ रामकिशुन की ऊपर दर्ज हुआ शिक्षक को धमकाने का केस
🎯बीईओ ऐलिया ने प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अश्विनी सिंह को मोबाइल फोन पर दी थी धमकी कि "मैं पहुंच वाला हूं, तुम्हें उलटा टांग दूंगा, तुम हमें नहीं जानते हो"।
🎯इससे खफा सैकड़ों शिक्षकों ने डीएम आवास, बीएसए कार्यालय व कोतवाली का घेराव किया।
🎯उधर प्राथमिक शिक्षक संघ ने सोमवार तक बीईओ पर कार्रवाई व गैर जनपद न जाने पर विद्यालयों में ताला डालने का दिया अल्टीमेटम।

सीतापुर : बीआरसी पर बुलाई गई बैठक से शिक्षकों के चले जाने पर बीईओ ऐलिया राम किशुन यादव ने प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अश्विनी सिंह को मोबाइल फोन पर धमकी दी। शिक्षक ने मोबाइल की कॉल टेप कर इसे शिक्षकों के वाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया। बीईओ ने खुद को पहुंच वाला अफसर बताते हुए ब्लॉक अध्यक्ष को उल्टा टांग देने की धमकी दी। इससे खफा सैकड़ों शिक्षकों ने डीएम आवास, बीएसए कार्यालय व कोतवाली का घेराव किया।
बीआरसी एलिया पर शुक्रवार दोपहर बीईओ राम किशुन यादव ने संकुल सहादतनगर, कुसुमा व केशवपुर के शिक्षकों की बैठक बुलाई थी। शिक्षक अश्विनी सिंह ने आरोप लगाया है कि बीईओ 1:30 बजे तक बीआरसी पर नहीं पहुंचे। इस बाबत मैंने उनके मोबाइल पर जानकारी की तो उन्होंने कहा एक घंटे में आऊंगा और फोन काट दिया। 2:25 बजे तक सभी शिक्षक व शिक्षिकाएं बीईओ का इंतजार करते रहे लेकिन, वह बीआरसी नहीं पहुंचे। इसके पश्चात सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं बीआरसी से चली गईं। लगभग डेढ़ बजे प्राथमिक शिक्षक संघ ऐलिया के अध्यक्ष अश्विनी सिंह के मोबाइल फोन पर बीईओ की कॉल आई। उन्होंने अध्यक्ष को धमकाया कि तुमने शिक्षकों को भगा दिया है, मैं तुम्हें निपटा दूंगा। तुम मुझे नहीं जानते हो, मैं बहुत पहुंच वाला आदमी हूं। तुम्हें उल्टा लटका दूंगा। आरोप है कि बीईओ ने काफी देर तक धमकी देते रहे। बीईओ की कॉल वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हुई तो प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने मोर्चा खोल दिया।
संघ के जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह व मंत्री रवींद्र दीक्षित की अगुवाई में सैकड़ों शिक्षक डीएम आवास, बीएसए कार्यालय व शहर कोतवाली का घेराव किया। शहर कोतवाल धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ने अश्विनी सिंह की तहरीर को बीईओ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी बीएसए वाईके मिश्र ने भी प्रकरण की जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है। उधर प्राथमिक शिक्षक संघ ने सोमवार तक बीईओ पर कार्रवाई व गैर जनपद न जाने पर विद्यालयों में ताला डालने की चेतावनी दी है।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »