उन्नाव:शासन को अल्टीमेटम देते हुए आज दिनांक 11-08-2017 को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक‎ संघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक निराला पार्क में जिला अध्यक्ष आदरणीय बृजेश पाण्डेय जी के नेतृत्व में हुई।‎ 🎯जिसमें जनपद उन्नाव के समस्त ब्लाकों के पदाधिकारीगण उपस्थित हुए मीटिंग की अध्यक्षता जनपद के मुखिया उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक‎ संघ उन्नाव के जिलाध्यक्ष ब्रजेश पाण्डेय जी ने व मीटिंग का संचालन जनपदीय महामंत्री गजेन्द्र वर्मा ने किया। 🎯 मीटिंग के मुख्य बिन्दु बच्चों का शत् प्रतिशत नामांकन,स्कूल व बच्चों की स्वच्छता व मुख्य उद्देश्य 22 व 23 अगस्त 2017 को होने वाले धरने के बारे मे बताया गया। 🎯बैठक ने निर्णय लिया गया कि यदि शासन ने 21-08-2017 तक हमारी सभी मांगे न मानी तो जनपद उन्नाव का प्रत्येक शिक्षक अपने-अपने विद्यालय‎ से सामूहिक अवकाश लेकर बेसिक शिक्षा कार्यालय जनपद उन्नाव के प्रांगण में 22 व 23-08-2017 को होने वाले अनवरत धरना प्रदर्शन में संगठन के साथ शामिल होकर इतिहास रचने का काम करेंगे। 📢हमारी मांगो के प्रमुख बिन्दु प्रांतीय कमेटी के द्वारा जारी पत्र में संलग्न हैं-

August 11, 2017
Advertisements

शासन को अल्टीमेटम देते हुए आज दिनांक 11-08-2017 को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक‎ संघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक निराला पार्क में जिला अध्यक्ष आदरणीय बृजेश पाण्डेय जी के नेतृत्व में हुई।‎
🎯जिसमें जनपद उन्नाव के समस्त ब्लाकों के पदाधिकारीगण उपस्थित हुए मीटिंग की अध्यक्षता जनपद के मुखिया उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक‎ संघ उन्नाव के जिलाध्यक्ष ब्रजेश पाण्डेय जी ने व मीटिंग का संचालन जनपदीय महामंत्री गजेन्द्र वर्मा ने किया।
🎯 मीटिंग के मुख्य बिन्दु बच्चों का शत् प्रतिशत नामांकन,स्कूल व बच्चों की स्वच्छता व मुख्य उद्देश्य 22 व 23 अगस्त 2017 को होने वाले धरने के बारे मे बताया गया।
🎯बैठक ने निर्णय लिया गया कि यदि शासन ने 21-08-2017 तक हमारी सभी मांगे न मानी तो जनपद उन्नाव का प्रत्येक शिक्षक अपने-अपने विद्यालय‎ से सामूहिक अवकाश लेकर बेसिक शिक्षा कार्यालय जनपद उन्नाव के प्रांगण में 22 व 23-08-2017 को होने वाले अनवरत धरना प्रदर्शन में संगठन के साथ शामिल होकर इतिहास रचने का काम करेंगे।
📢हमारी मांगो के प्रमुख बिन्दु प्रांतीय कमेटी के द्वारा जारी पत्र में संलग्न हैं-


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads