इलाहाबाद:बीएसए 31 तक करें ऑनलाइन आवेदनों का सत्यापन 🎯बेसिक शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह 31 अगस्त तक हर हाल में आवेदनों का सत्यापन करके रिपोर्ट परिषद मुख्यालय को भेजे, ताकि तबादले की अंतिम सूची जारी की जा सके। 🎯अब रिक्त पदों को वेबसाइट पर ऑनलाइन फीड भी कराया जाएगा, यह काम 25 अगस्त तक पूरा होना है।

August 20, 2017

बीएसए 31 तक करें ऑनलाइन आवेदनों का सत्यापन
🎯बेसिक शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह 31 अगस्त तक हर हाल में आवेदनों का सत्यापन करके रिपोर्ट परिषद मुख्यालय को भेजे, ताकि तबादले की अंतिम सूची जारी की जा सके।
🎯अब रिक्त पदों को वेबसाइट पर ऑनलाइन फीड भी कराया जाएगा, यह काम 25 अगस्त तक पूरा होना है।

राज्य ब्यूरो, इलाहाबाद : बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों के शिक्षकों के जिले के अंदर तबादले के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शनिवार से शुरू हो गई है। शिक्षक यह आवेदन 28 अगस्त तक कर सकेंगे। बेसिक शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह 31 अगस्त तक हर हाल में आवेदनों का सत्यापन करके रिपोर्ट परिषद मुख्यालय को भेजे, ताकि तबादले की अंतिम सूची जारी की जा सके। सभी जिलों के विद्यालयों में रिक्त पदों की सूची 25 अगस्त तक ऑनलाइन अपलोड करने के भी निर्देश जारी हुए हैं। परिषदीय स्कूलों में जिले के अंदर तबादले के लिए आवेदन शुरू होने के साथ ही परिषद सचिव संजय सिन्हा ने बीएसए को सत्यापन करने के नये निर्देश जारी किए हैं। सभी शिक्षकों के आवेदन परिषद की वेबसाइट पर ही होंगे। सभी जिलों के बीएसए कार्यालय और बीआरसी पर रिक्त पदों की सूची चस्पा की जा चुकी है। अब रिक्त पदों को वेबसाइट पर ऑनलाइन फीड भी कराया जाएगा, यह काम 25 अगस्त तक पूरा होना है।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »