FAIZABAD:पुरानी पेंशन बहाली के लिए महाआन्दोलन करेगा अटेवा, सभी संगठनों को अपने बुढ़ापे के लिए एकजुट करने की चल रही कवायद

August 31, 2017

  पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर युवा एकजुट

आज पुरानी पेंशन बहाली के  मुद्दे पर अटेवा के पदाधिकारियो ने बैठक की।।बैठक को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष अटेवा अभिनव सिंह राजपूत ने कहा कि पुरानी पेंशन एक संवेदनशील मुद्दा है यह 2005 के बाद नियुक्त कर्मचारियों से जुड़ा बहुत ही गंभीर मुद्दा है लेकिन आज कई संगठन इसे झूठमूठ अपने एजंडे में शामिल कर भीड़ इकट्ठा करने के लिए युवाओ को बरगलाने का काम कर रहे है जबकि अटेवा पेंशन बचाओ मंच ने  पहले से ही सिर्फ इसी मुद्दे पर राष्ट्र व्यापी आंदोलन छेड़ रखा है।
अटेवा  फैज़ाबाद के रणनीतिकार संदीप यादव ने कहा कि 12 वर्षो से इस मुद्दे पर कभी प्रमुखता से विचार न करने वाले संघो ने आज इसे अपना मुद्दा बनाकर फिर से युवाओ को गुमराह करने का काम फिर शुरू किया है।उन्होंने युवा शिक्षक कर्मचारियों का आवाहन किया की इस बेहद संगीन मुद्दे पर कतई गुमराह न हो बल्कि एकजुट होकर पेंशन बहाली के लिए अटेवा द्वारा आयोजित किये जाने वाले महा आंदोलन के तैयारी शुरू करे।

जिला मंत्री हेमलता पटेल और
जिला संयुक्त मंत्री इमरान ने कहा कि जो संगठन अपनी दस बारह मांगो के साथ पुरानी पेंशन जैसे गंभीर मुद्दे को लेकर इसकी बहाली की बात करता  है  और पेंशन विहीन साथियो के जज्बात से खेलने का प्रयास करता है तो युवा शिक्षक कर्मचारी भी जानता है की इतनी मांगों के साथ पुरानी पेंशन  कभी बहाल नहीं हो सकती। केवल एकमात्र मुद्दे पुरानी पेंशन को लेकर संघर्ष करने वाला संगठन अटेवा ही इसे बहाल करा सकता है।

अटेवा के जिला मीडिया प्रभारी रामकृष्ण गुप्ता ने अटेवा की भावी रणनीति को बताते हुए कहा कि जल्द ही जारी सदस्यता अभियान को पूरा करते हुए जनपद फैज़ाबाद के पेंशन विहीन शिक्षक कर्मचारी और अधिकारियो को लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लिए कूच करेंगे।और पुरानी पेंशन के लिए महा आंदोलन करेंगे।
बैठक में प्रमुख रूप से अरविंद राही,वीरेंद्र वर्मा,दीपक सिंह,अजय यादव ,रूद्र नारायण पाण्डेय,अमित यादव,आलोक यादव,राकेश चौधरी,अभिषेक यादव सहित काफी संख्या में पेंशन विहीन साथी मौजूद रही।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »