सीतापुर:धमाकेदार जीत के साथ किंग्स इलेवन टीपीएल-4 सेमीफाइनल में पहुँची। 🎯टीचर्स प्रीमियर लीग-4 क्रिकेट टूर्नामेंट 🎯23 सितंबर को किंग्स इलेवन से होगा फाइनल मैच।

September 21, 2017



धमाकेदार जीत के साथ किंग्स इलेवन टीपीएल-4 सेमीफाइनल में पहुँची।
🎯टीचर्स प्रीमियर लीग-4 क्रिकेट टूर्नामेंट
🎯सीतापुर वैरियर्स  टीपीएल-4 के फ़ाइनल में पहुँची
🎯23 सितंबर को किंग्स इलेवन से होगा फाइनल मैच।


संवाददाता,सीतापुर। बेसिक शिक्षा परिषद सीतापुर के अध्यापकों द्वारा गठित बेसिक टीचर क्रिकेट यूनियन द्वारा गुलज़ार शाह हाकी मैदान बिसवाँ में खेली जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता टीचर्स प्रीमियर लीग-4 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में सीतापुर वैरियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स को 52 रन से हराकर टीपीएल-4 के फाइनल में जगह बनायी जहाँ पर उसका मुकाबला बिसवाँ की टीम किंग्स इलेवन से होगा।
चैलेंजर्स के कप्तान मो.वाइज़ ने टॉस जीतकर वैरियर्स के कप्तान एहतेशाम आलम को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। वैरियर्स कि शुरुआत बहुत खराब रही और 10 ओवर में विकेट खोकर सिर्फ 58 रन बनाए तब लग रहा था कि वैरियर्स की टीम 100 रन भी न बना पाएगी तब कप्तान एहतेशाम ने शानदार बैटिंग करते हुए शानदार 51 रन बनाए जिनका अनूप ने बखूबी साथ दिया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए आखिरी के 5 ओवर में 88 रन बना डाले जिसके कारण वैरियर्स की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 147 रनों का विशाल स्कोर बना डाला।
जवाब में बैटिंग करने उतरी चैलेंजर्स की टीम ने सधी हुई शुरुआत करते हुए 6 ओवर में 2 विकेट पर 58 रन बना लिए। तब लग रहा था कि ये सेमीफाइनल अंतिम ओवर तक रोमांचकता लाएगा लेकिन इसके बाद चैलेंजर्स की टीम 148 रनों के विशाल लक्ष्य के दबाव में पूरी तरह बिखर गयी और पूरी टीम सिर्फ 95 रन बनाकर आउट हो गयी। वैरियर्स के अनूप सिंह ने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट झटके। प्राथमिक विद्यालय रस्योरा के प्रधानाध्यापक पवन सिंह ने अनूप को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। प्राथमिक विद्यालय बेदौरा, परसेण्डी के सहायक अध्यापक अभिषेक शुक्ला ने ऐलान किया है कि टीपीएल-4 में किंग्स इलेवन और वैरियर्स के बींच होने वाले फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच खिलाड़ी को 500 रुपये का नगद पुरस्कार प्रदान करेंगे।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »