कानपुर देहात:बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन कानपुर देहात के पदाधिकारियों ने आज प्रमोशन के लिए बीएसए को ज्ञापन सौंपा। 🎯जिसमें एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार यादव ने बताया कि पदोन्नति हेतु जनपद में शिक्षक 4-7 वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके हैं लेकिन अभी तक पदोन्नति के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया जिससे शिक्षकों में काफी नाराजगी है। 🎯जबकि परिषद सचिव द्वारा प्रा0 विद्यालय के सहायक अध्यापक की 3 वर्ष की सेवा पूर्ण करने के पश्चात प्रमोशन करने के निर्देश पहले से है।

September 12, 2017







बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन कानपुर देहात के पदाधिकारियों ने आज प्रमोशन के लिए बीएसए को ज्ञापन सौंपा।
🎯जिसमें एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार यादव ने बताया कि पदोन्नति हेतु जनपद में शिक्षक 4-7 वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके हैं लेकिन अभी तक पदोन्नति के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया जिससे शिक्षकों में काफी नाराजगी है।
🎯जबकि परिषद सचिव द्वारा प्रा0 विद्यालय के सहायक अध्यापक की 3 वर्ष की सेवा पूर्ण करने के पश्चात प्रमोशन करने के निर्देश पहले से है।

📚जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि अन्य जिलों में प्रमोशन की प्रक्रिया की जा चुकी है। एसोसिएशन में गुस्से को देखते हुए बीएसए साहब ने आश्वासन दिया कि जनपद में ट्रांसफर की प्रक्रिया पूरी होने के तुरंत बाद जिले में प्रमोशन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।
इस दौरान जिला अध्यक्ष अखिलेश कुमार यादव, जिला उपाध्यक्ष नईम अहमद एवं आदित्य राव सुमन , जिला महामंत्री प्रवीण यादव ,समस्त पदाधिकारी एवं अनूप अवस्थी, दिनेश सिंह यादव, मनोज सिंह राणा, प्रमोद पाण्डेय, इन्द्र जीत सिंह,मीनू पाण्डेय, श्रृद्धा सिंह,कमला , कंचन शुक्ला एवं अन्य शिक्षक मौजूद रहे।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »