औरैया:शिक्षकों के अवशेष एरियर पर खाऊ कमाऊ नीति के चलते कुंडली मारे बैठे सहायक लेखाकार 🎯बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन जिलाध्यक्ष आशीष अवस्थी, महामंत्री पंकज तिवारी ने बताया कि शिक्षकों के अवशेष एरियर बिल बनाकर वित्त एवम् लेखा बेसिक शिक्षा कार्यालय को खाऊ कमाऊ नीति के चलते नहीं भेजा जा रहा है जो बेहद सोचनीय है। 🎯भाजपा महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जीत कुमारी दुबे और जिलामंत्री चंद्रकांती मिश्रा ने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं किया जाएगा।लेखाकारों की करतूत बेहद निंदनीय है।

September 09, 2017
Advertisements

शिक्षकों के अवशेष एरियर पर खाऊ कमाऊ नीति के चलते कुंडली मारे बैठे सहायक लेखाकार
🎯बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन जिलाध्यक्ष आशीष अवस्थी, महामंत्री पंकज तिवारी ने बताया कि शिक्षकों के अवशेष एरियर बिल बनाकर वित्त एवम् लेखा बेसिक शिक्षा कार्यालय को खाऊ कमाऊ नीति के चलते नहीं भेजा जा रहा है जो बेहद सोचनीय है।
🎯भाजपा महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जीत कुमारी दुबे और जिलामंत्री चंद्रकांती मिश्रा ने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं किया जाएगा।लेखाकारों की करतूत बेहद निंदनीय है।

📌योगी सरकार आने के बाद भी भ्रष्टाचारी बाबू सुधरने का नाम नही ले रहे हैं।बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन जिलाध्यक्ष आशीष अवस्थी, महामंत्री पंकज तिवारी ने बताया कि शिक्षकों के अवशेष एरियर बिल बनाकर वित्त एवम् लेखा बेसिक शिक्षा कार्यालय को खाऊ कमाऊ नीति के चलते नहीं भेजा जा रहा है जो बेहद सोचनीय है। बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय के अनुसार बीआरसी सहायक लेखाकार समय से अवशेष एरियर का बिल बनाकर नहीं भेजते जिससे शिक्षकों के अवशेष भुगतान में देरी होती है।विशिष्ट बी टी सी वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अनूप तिवारी ने बताया कि सातवें वेतन डिफरेंस का एरियर मार्च से सहायक लेखाकारों के कारण से ही लटका हुआ है, लेकिन बीआरसी सहायक लेखाकार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। संगठन के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष राजकुमार, जिला कोषाध्यक्ष राघवेंद्र जी ने बताया कि संगठन इस मामले में भाजपा नेताओं से मिल बीआरसी लेखाकारों की करतूत से अवगत कराया जिस पर भाजपा महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जीत कुमारी दुबे और जिलामंत्री चंद्रकांती मिश्रा ने आश्वासन दिया कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं किया जाएगा, उक्त मामले में शीघ्र ही बेसिक शिक्षा अधिकारी को बीआरसी लेखाकारों की करतूत से अवगत कराते हुए शिक्षकों के अवशेष एरियर व् वेतन भुगतान को शीघ्र पारदर्शिता से कराने को कहेंगे। संगठन के संरक्षक संजय तिवारी, जिला मंत्री राहुल तिवारी, शरद कुमार ,अमित कुमार आदि ने कहा संगठन किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं करेगा, किसी भी शिक्षक का शोषण नहीं होने दिया जाएगा।संयुक्त मंत्री सुबोध बाजपेई ने कहा कि नवनियुक्त शिक्षकों का अवशेष एरियर अतिशीघ्र भुगतान कराने को लेकर संगठन जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी और  वित्त एवं लेखाधिकारी को पत्र सौंपेगा।


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads