बीटीसी प्रशिक्षुओं ने घेरा बीजेपी मुख्यालय प्रतिनिधिमंडल ने शिक्षामित्रों को टीईटी में 25% अंक का वेटेज देने का पुरजोर विरोध किया। इसके अलावा परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में 75 हजार बीटीसी प्रशिक्षुओं की नियुक्तियां जल्द करने की मांग की रीता बहुगुणा ने आश्वासन दिया कि वह इस मुद्दे को कैबिनेट की मीटिंग में रखेंगी

September 08, 2017
Advertisements

बीटीसी प्रशिक्षुओं ने घेरा बीजेपी मुख्यालय

प्रतिनिधिमंडल ने शिक्षामित्रों को टीईटी में 25% अंक का वेटेज देने का पुरजोर विरोध किया। इसके अलावा परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में 75 हजार बीटीसी प्रशिक्षुओं की नियुक्तियां जल्द करने की मांग की

रीता बहुगुणा ने आश्वासन दिया कि वह इस मुद्दे को कैबिनेट की मीटिंग में रखेंगी

एनबीटी, लखनऊ : बीटीसी ट्रेनी वेलफेयर असोसिएशन उत्तर प्रदेश और उत्तर प्रदेश बीटीसी प्रशिक्षु शिक्षक संघ ने संयुक्त रूप से गुरुवार को हजरतगंज स्थित बीजेपी का मुख्यालय घेरा। वहां कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी से प्रतिनिधिमंडल की वार्ता हुई। 

 रीता बहुगुणा ने आश्वासन दिया कि वह इस मुद्दे को कैबिनेट की मीटिंग में रखेंगी। इसके साथ ही वह अपर मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा से वार्ता कर उनकी मांगों को हल करवाने का प्रयास करेंगी।

प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सोमवंशी, अम्बरीश कुमार, नीतू सिंह, आदित्य पाण्डेय के प्रतिनिधिमंडल ने शिक्षामित्रों को टीईटी में 25% अंक का वेटेज देने का पुरजोर विरोध किया। इसके अलावा परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में 75 हजार बीटीसी प्रशिक्षुओं की नियुक्तियां जल्द करने की मांग की गई। राघवेन्द्र सिंह सोमवंशी ने कहा कि उनके नेतृत्व में 28 जून से लक्ष्मण मेला स्थल पर धरना दिया जा रहा है। बार-बार प्रदर्शन के बाद भी उनकी मांग पूरी नहीं की जा रही है।

Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads