कन्नौज:पुरानी पेंशन बहाली हेतू बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन कन्नौज संगठन ने अटेवा का किया स्पोर्ट। 12 अक्टूबर को होने वाले NPS शवयात्रा और NPS के दहन के लिए संगठन ने जनपद के समस्त पदाधिकारियों और शिक्षक शिक्षिकाओं को भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है। अटेवा जिला संयोजक श्री प्रवीण पाठक ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए सभी विभागों के कर्मचारियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की है। बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन कन्नौज संगठन के जिलाध्यक्ष श्री विमल चन्द्र यादव ने कहा कि NPS किसी भी कीमत पर लागू नहीं होने देंगे। इसके लिए संगठन हर स्तर पर प्रयास कर रहा है।

October 11, 2017

पुरानी पेंशन बहाली हेतू बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन कन्नौज संगठन ने अटेवा का किया स्पोर्ट।
12 अक्टूबर को होने वाले NPS शवयात्रा और NPS के दहन के लिए संगठन ने जनपद के समस्त पदाधिकारियों और शिक्षक शिक्षिकाओं को भारी संख्या में पहुंचने की अपील की है।
अटेवा जिला संयोजक श्री प्रवीण पाठक ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए सभी विभागों के कर्मचारियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की है।
बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन कन्नौज संगठन के जिलाध्यक्ष श्री विमल चन्द्र यादव ने कहा कि NPS किसी भी कीमत पर लागू नहीं होने देंगे। इसके लिए संगठन हर स्तर पर प्रयास कर रहा है।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »