इलाहाबाद:बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद कुमार मौर्य के नेतृत्व में जनपद जौनपुर में राज्य नगर विकास मंत्री गिरीश चन्द्र यादव उत्तर प्रदेश शासन को शिक्षकों की गम्भीर समस्याओं से सम्बंधित दो अलग अलग ज्ञापन सौंपे।  🎯पहले ज्ञापन में अंतर्जनपदीय स्थानांतरण की माँग को रखा गया। 🎯बेसिक शिक्षकों की पदोन्नति की समस्या को दूसरे ज्ञापन में देते हुए नगर विकास मंत्री को बताया गया कि कई जनपदों के शिक्षकों की पदोन्नति में बीएसए ही रोड़ा बने हुए हैं। 🎯क्योंकि प्रदेश के अधिकतर जिलों में वर्ष 2012 और वर्ष 2013 में ज्वाइन करने वाले शिक्षकों की पदोन्नति हो चुकी है। 🎯जिसको लेकर सन्गठन ने विभिन्न जनपदों में से जौनपुर, वाराणसी, आजमगढ़ एवम् प्रतापगढ़ समेत अन्य कई जिलों में शिक्षकों की पदोन्नति अतिशीघ्र कराने को लेकर राज्य नगर विकास मंत्री को ज्ञापन सौंपा है।

October 23, 2017
Advertisements

बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद कुमार मौर्य के नेतृत्व में जनपद जौनपुर में राज्य नगर विकास मंत्री गिरीश चन्द्र यादव उत्तर प्रदेश शासन को शिक्षकों की गम्भीर समस्याओं से सम्बंधित दो अलग अलग ज्ञापन सौंपे। 
🎯पहले ज्ञापन में अंतर्जनपदीय स्थानांतरण की माँग को रखा गया।
🎯बेसिक शिक्षकों की पदोन्नति की समस्या को दूसरे ज्ञापन में देते हुए नगर विकास मंत्री को बताया गया कि कई जनपदों के शिक्षकों की पदोन्नति में बीएसए ही रोड़ा बने हुए हैं।
🎯क्योंकि प्रदेश के अधिकतर जिलों में वर्ष 2012 और वर्ष 2013 में ज्वाइन करने वाले शिक्षकों की पदोन्नति हो चुकी है।
🎯जिसको लेकर सन्गठन ने विभिन्न जनपदों में से जौनपुर, वाराणसी, आजमगढ़ एवम् प्रतापगढ़ समेत अन्य कई जिलों में शिक्षकों की पदोन्नति अतिशीघ्र कराने को लेकर राज्य नगर विकास मंत्री  को ज्ञापन सौंपा है।

Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads