शिक्षा विभाग की बड़ी हलचल: कन्नौज: अखिल भारतीय अनुसूचित जाति जनजाति कर्मचारी कल्याण एसोसिएशन नई दिल्ली शाखा कन्नौज के तत्वावधान में हुए सफल सेमिनार में शिक्षा के क्षेत्र में एक आदर्श शिक्षक की भूमिका निभाने वाले जनपद कन्नौज से अजय कुमार बौद्ध ,रेनू कमल ,अवधनारायण ,बृजेंद्र कमल इन सभी के अथक प्रयास से क्षेत्र के प्राइवेट स्कूलों में लग चुका है ताला। क्षेत्र के गरीब बेसहारा बच्चों को दिखा रहे भविष्य की रोशनी। उनके उज्जवल भविष्य के लिए दिन रात एक किए हुए हैं। राष्ट्रीय महासचिव बुद्ध मित्र मुशाफिर जी एवं उनकी पूरी टीम के द्वारा सम्मान और पुरुस्कृत होकर जनपद कन्नौज गौरांवित महसूस कर रहा है।

October 09, 2017

शिक्षा विभाग की बड़ी हलचल:
कन्नौज: अखिल भारतीय अनुसूचित जाति जनजाति कर्मचारी कल्याण एसोसिएशन नई दिल्ली शाखा कन्नौज के तत्वावधान में हुए सफल सेमिनार में शिक्षा के क्षेत्र में एक आदर्श शिक्षक की भूमिका निभाने वाले जनपद कन्नौज से अजय कुमार बौद्ध ,रेनू कमल ,अवधनारायण ,बृजेंद्र कमल इन सभी के अथक प्रयास से क्षेत्र के प्राइवेट स्कूलों में लग चुका है ताला।
क्षेत्र के गरीब बेसहारा बच्चों को दिखा रहे भविष्य की रोशनी। उनके उज्जवल भविष्य के लिए दिन रात एक किए हुए हैं।
राष्ट्रीय महासचिव बुद्ध मित्र मुशाफिर जी एवं उनकी पूरी टीम के द्वारा सम्मान और पुरुस्कृत होकर जनपद कन्नौज गौरांवित महसूस कर रहा है।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »