सीतापुर:सांसद राजेश वर्मा द्वारा 31-10-2017 को प्रा0वि0औरी शाहपुर का निरीक्षण किया गया ।विद्यालय की सफाई एवम् मिड डे मील की गुणवत्ता पर प्रसन्नता ब्यक्त की। 🎯माननीय सांसद जी के द्वारा विद्यालय के सभी अध्यापकों में से प्रा0 वि0 के प्रधानाचार्य वफ़ा उल्ला खां, जूनियर के इंचार्ज प्रिंसपल जमन सिंह मनौला तथा सहायक अध्यपकों में श्रवण वर्मा, आशीष, अजय प्रजापति के कार्य व्यवहार की सराहना की।

November 02, 2017

सांसद राजेश वर्मा द्वारा  31-10-2017 को प्रा0वि0औरी शाहपुर का निरीक्षण किया गया ।विद्यालय की सफाई एवम् मिड डे मील की गुणवत्ता पर प्रसन्नता ब्यक्त की।
🎯माननीय सांसद जी के द्वारा विद्यालय के सभी अध्यापकों में से प्रा0 वि0 के प्रधानाचार्य वफ़ा उल्ला खां, जूनियर के इंचार्ज प्रिंसपल जमन सिंह मनौला तथा सहायक अध्यपकों में श्रवण वर्मा, आशीष, अजय प्रजापति के कार्य व्यवहार की सराहना की।
____________विज्ञप्ति___________
सांसद राजेश वर्मा द्वारा  31-10-2017 को प्रा0वि0औरी शाहपुर का निरीक्षण किया गया ।विद्यालय की सफाई एवम् मिड डे मील की गुणवत्ता पर प्रसन्नता ब्यक्त की। मिड डे मील के बारे में बच्चों से पूछा कि आज क्या खाया, बच्चों द्वारा जबाब में बताया कि फल मिला है। बच्चों ने खाने में बताया दाल चावल तथ सोमवार को केला मिलता है। अध्यापक से मीनू पूछा। मीनू के अनुसार भोजन बनने पर सन्तुष्टता प्रकट की ।कक्षा पांच के बच्चों से पहाड़े सुने। बच्चो ने 20 तक पहाड़े सुनाया तथा कक्षा 2 के दो बच्चों से किताब पढवाकर सुनी।  बच्चों ने किताब पढ़  कर सुनाई। सांसद जी द्वारा नामांकन तथा उपस्थिति  के बारे में पूछा। यह भी पूछा कि जो बच्चे विद्द्यालय नहीं आते तो क्या करते हो? अध्यापक द्वारा बताया गया कि अभिभावकों से संपर्क किया जाता तथा फोन द्वारा भी संपर्क किया जाता है।अध्यापक द्वारा फोन नम्बर तथा अभिभावक संपर्क पंजिका दिखाई गई ।
       माननीय सांसद जी के द्वारा सभी अध्यापकों की सराहना की गयी ।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »