उन्नाव: भीषण ठण्ड के चलते 10 बजे से 3 बजे तक संचालित होंगे परिषदीय विद्यालय 🎯उत्तर प्रादेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने जिले में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड को देखते हुए जिला अधिकारी से कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 के परिषदीय स्कूलों का समय सुबह 10 बजे से सायं 3 बजे तक करने की माँग की थी। 🎯प्रभारी बीएसए ने बीईओ को निजी शिक्षण संस्थानों पर निगाह रखने के दिए निर्देश

December 26, 2017

भीषण ठण्ड के चलते 10 बजे से 3 बजे तक संचालित होंगे परिषदीय विद्यालय
🎯उत्तर प्रादेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने जिले में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड को देखते हुए जिला अधिकारी से कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 के परिषदीय स्कूलों का समय सुबह 10 बजे से सायं 3 बजे तक करने की माँग की थी।
🎯प्रभारी बीएसए ने बीईओ को निजी शिक्षण संस्थानों पर निगाह रखने के दिए निर्देश

उन्नाव। भीषण शीत लहर , ठण्ड व कोहरे के प्रकोप को देखते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर प्रभारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी नसरीन फारूकी ने जनपद के सभी परिषदीय विद्यालयों तथा कक्षा 1 से 8 तक संचालित सहायता प्राप्त व कान्वेंट स्कूलो को अग्रिम आदेशों तक खुलने व बंद होने का समय 10 बजे से 3 बजे तक कर दिया था।  
        प्रभारी बीएसए ने आदेश का कड़ाई से पालन किये जाने का  निर्देश देते हुए कहा है कि कक्षा 1 से 8 तक संचालित होने वाले सरकारी एवम् गैर सरकारी एवम् मान्यता प्राप्त विद्यालयों को 10 बजे से पूर्व संचालित करते पाया गया तो संबंधित विद्यालय के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी। प्रभारी बीएसए ने जनपद के सभी खण्ड शिक्षा अधिकारियों को आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराये जाने के भी निर्देश दिए है।
______________इनसेट__________
उत्तर प्रादेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने जिले में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड को देखते हुए जिला अधिकारी से कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 के परिषदीय स्कूलों का समय सुबह 10 बजे से सायं 3 बजे तक करने की माँग की थी।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »