उन्नाव: कल 15 दिसम्बर को जूनियर हाइस्कूल शिक्षक संघ उन्नाव के तत्वाधान में गुणवत्ता शिक्षा एक पहल की गोष्ठी सोना पैलेस उन्नाव में सम्पन्न की गई। 🎯प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय कुमार कनौजिया ने कहा कि उत्तर पुस्तिकाओं का अर्द्धवार्षिक परीक्षा संबंधी शुल्क अभी तक खातों में प्राप्त नही हुआ है। पढ़े पूरी बैठक में किस नेता ने क्या कहा.....

December 16, 2017

कल 15 दिसम्बर को जूनियर हाइस्कूल शिक्षक संघ उन्नाव के तत्वाधान में गुणवत्ता शिक्षा एक पहल की गोष्ठी सोना पैलेस उन्नाव में सम्पन्न की गई।
🎯प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय कुमार कनौजिया ने कहा कि उत्तर पुस्तिकाओं का अर्द्धवार्षिक परीक्षा संबंधी शुल्क अभी तक खातों में प्राप्त नही हुआ है। पढ़े पूरी बैठक में किस नेता ने क्या कहा.....

🎯 जिला अध्यक्ष विकास सिंह चंदेल ने कहा कि गुणवत्ता शिक्षा एक पहल के तहत लेखन में सबसे पहले हमे स्वयं की अथवा बच्चों की झिझक दूर करनी होगी जब यह दूर होगी तब लेखन स्वतः अच्छा हो जाएगा।
🎯जिला महामंत्री सौरभ सिंह यादव ने कहा कि किसी के द्वारा लेखन में प्रवाह न बनने का मुख्य कारण विषय के प्रति उदासीन होना है यदि विषय मे रुचि होगी तो लेखन भी रुचिकर होगा।
🎯मंडल अध्यक्ष गजेंद्र सिंह सेंगर ने कहा कि सेवा पुस्तिकाओं को अभी तक अपडेट नही किया गया है तथा ब्लॉक स्तर पर सेवा पुस्तिकाएं सुरक्षित रखी जाती है किंतु सेवा पुस्तिकाओं को कतिपय शिक्षकों द्वारा अपने अपने घरों में रख लिया जबकि यह एक महत्वपूर्ण गोपनीय दस्तावेज है। मंडल उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने कहा कि समस्त ब्लॉकों के एरियर बिल समय से निस्तारित किये जायें जिससे शिक्षकों को बकाया धनराशि समय से प्राप्त हो सके। बैठक में सि0 सरोसी अध्यक्ष अवनीश पल,संतोष कुमार, सर्वेश, तरूण गुप्ता, अवनींद्र, सुभाष, अरविंद, हेमंत, विक्रम, हर्षेन्द्र, किशोर, कुलदीप, पंकज, सुरेश कुमार, पवन कुमार आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »