उन्नाव: भीषण ठण्ड के चलते 30 दिसम्बर से 1 जनवरी तक सभी बोर्डों के कक्षा 1 से 8 तक संचालित स्कूलो में प्रभारी जिलाधिकारी ने 30 दिसम्बर से 1 जनवरी तक शिक्षण कार्य बाधित करते हुए अवकाश घोषित किया है। 🎯उत्तर प्रादेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने जिले में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड को देखते हुए प्रभारी जिलाधिकारी से कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 के परिषदीय स्कूलों में शीतकालीन अवकाश करने की माँग की थी।

December 29, 2017

भीषण ठण्ड के चलते 30 दिसम्बर से 1 जनवरी तक सभी बोर्डों के कक्षा 1 से 8 तक संचालित स्कूलो में प्रभारी जिलाधिकारी ने 30 दिसम्बर से 1 जनवरी तक शिक्षण कार्य बाधित करते हुए अवकाश घोषित किया है।
🎯उत्तर प्रादेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने जिले में पड़ रही कड़ाके की ठण्ड को देखते हुए प्रभारी जिलाधिकारी से कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 के परिषदीय स्कूलों में शीतकालीन अवकाश करने की माँग की थी।

उन्नाव। भीषण शीत लहर , ठण्ड व कोहरे के प्रकोप को देखते हुए प्रभारी जिलाधिकारी ने जनपद के सभी बोर्डों के कक्षा 1 से 8 तक संचालित स्कूलो में 30 दिसम्बर से 1 जनवरी तक शिक्षण कार्य बाधित करते हुए अवकाश घोषित किया है।
        प्रभारी जिलाधिकारी ने आदेश का कड़ाई से पालन किये जाने का  निर्देश देते हुए जारी पत्र में बताया है कि 2 दिसम्बर 2017 को उपरोक्त शिक्षण संस्थान निर्धारित समय से सन्चालित होंगे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »