उन्नाव: उत्तर प्रादेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष ब्रजेश कुमार पाण्डेय ने 2 जनवरी से 6 जनवरी तक कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 तक के परिषदीय स्कूलों में शीत कालीन अवकाश करते हुए परिषदीय विद्यालयों को बन्द करने की मांग की है। 🎯जिला अधिकारी ने भीषण शीत लहर को देखते हुए दिया परिषदीय स्कूलों को बन्द कराने का दिया सकारात्मक आश्वासन।

January 01, 2018
Advertisements

उन्नाव: उत्तर प्रादेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष ब्रजेश कुमार पाण्डेय ने 2 जनवरी से 6 जनवरी तक कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 तक के परिषदीय स्कूलों में शीत कालीन अवकाश करते हुए परिषदीय विद्यालयों को बन्द करने की मांग की है।

🎯जिला अधिकारी ने भीषण शीत लहर को देखते हुए दिया परिषदीय स्कूलों को बन्द कराने का दिया सकारात्मक आश्वासन।

उन्नाव। भीषण शीत लहर , कोहरे एवम् हाड़ कपाँउ ठण्ड के प्रकोप को देखते हुए उत्तर प्रादेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 तक के परिषदीय स्कूलों में 6 जनवरी तक शीत कालीन अवकाश करते हुए परिषदीय स्कूलों को की बन्द करने की मांग की है। बताते चलें कि भीषण ठंड को देखते हुए जिलाधिकारी रवि कुमार एन जी के आदेश पर जिले प्रभारी जिला अधिकारी टी के बसु ने 30 से 1 जनवरी तक शीत कालीन अवकाश शिक्षण कार्य बाधित करते हुए अवकाश घोषित किया था और 2 जनवरी को स्कूल खुलने थे, लेकिन ठंड और कोहरे का असर बढ़ गया है कि सूर्यदेव के दर्शन नहीं हो रहे हैं। जिससे भीषण शीतलहर का प्रकोप पूरे प्रदेश में चल रही है। गौरतलब है कि परिषदीय स्कूलों में गरीब परिवारों के बच्चे पढ़ते हैं जिनके पास ठण्ड से बचने के लिए पर्याप्त कपड़े भी नहीं होते हैं। इस वजह को देखते उत्तर प्रादेशीय  प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने कक्षा 1 से लेकर कक्षा 8 तक के परिषदीय स्कूलों में 6 जनवरी तक शीत कालीन अवकाश करते हुए परिषदीय स्कूलों को की बन्द करने की मांग किया है। संघ के जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में युवा शिक्षक नेता विवेक कुमार द्विवेदी एवम् बिछिया ब्लॉक के अध्यक्ष वेद नारायण मिश्रा की मांग पर जिले के ईमानदार और तेज तर्रार जिला अधिकारी रवि कुमार एन जी ने भीषण शीत लहर को देखते हुए दिया परिषदीय स्कूलों को बन्द कराने का सकारात्मक आश्वासन दिया है।

Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads