सीतापुर: प्राथमिक विद्यालय औरीशाहपुर के बच्चे स्वेटर पाकर खुशी से चहके- जय कुमार वर्मा सांसद प्रतिनिधि। 🎯स्वेटर वितरण के मौके पर विद्यालय प्रधानाध्यापक वफाउल्ला खाँ, विद्यालय के शिक्षकों में जमन सिंह मनौला, श्रवण कुमार वर्मा, अजय कुमार प्रजापति, आशीष कुमार, सुनीता वर्मा एवम् स्कूल के रसोइया त्रिभुवन लाल समेत आदि मौजूद रहे।

January 18, 2018

प्राथमिक विद्यालय औरीशाहपुर के बच्चे स्वेटर पाकर खुशी से चहके- जय कुमार वर्मा सांसद प्रतिनिधि।
🎯स्वेटर वितरण के मौके पर विद्यालय प्रधानाध्यापक वफाउल्ला खाँ, विद्यालय के शिक्षकों में जमन सिंह मनौला, श्रवण कुमार वर्मा, अजय कुमार प्रजापति, आशीष कुमार, सुनीता वर्मा एवम् स्कूल के रसोइया त्रिभुवन लाल समेेेत आदि मौजूद रहे।

सीतापुर। विकास खंड बेहटा के प्राथमिक विद्यालय औरीशाहपुर में बृहस्पतिवार को स्कूल के बच्चों को स्वेटर वितरण किया गया। ठंड के मौसम में बेहटा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय औरीशाहपुर के बच्चे ऊनी स्वेटर पाते ही खुशी से चहक उठे। उनके मासूम चेहरे पर अचानक रौनक दिखाई पड़ने लगी। स्वेटर वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवम् सांसद प्रतिनिधि जय कुमार वर्मा एवम् विशिष्ट अतिथियों में रहीम खान और मनीष नाग ने एक-एक छात्र-छात्रओं को अपने हाथों से विद्यालय की तरफ से मिला स्वेटर वितरित किया। बच्चों के अभिभावकों ने कहा कि गरीबों के बच्चों को सरकार से यही उम्मीद थी अब उनके बच्चे भी इंग्लिश मीडियम की तरह दिख रहे हैं। स्वेटर वितरण के मौके पर विद्यालय प्रधानाध्यापक वफाउल्ला खाँ, विद्यालय के शिक्षकों में जमन सिंह मनौला, श्रवण कुमार वर्मा, अजय कुमार प्रजापति, आशीष कुमार, सुनीता वर्मा एवम् स्कूल के रसोइया त्रिभुवन लाल सहायक आदि मौजूद रहे।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »