कुशीनगर: 55075 अप सवारी गाड़ी की चपेट में स्कूली बस के आ जाने से उसमें सवार 13 बच्चों की मौत हो गई। आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। 🎯बच्चों की मौत पर, सीएम योगी जी ने जताया गहरा दुख।

April 26, 2018
Advertisements

55075 अप सवारी गाड़ी की चपेट में स्कूली बस के आ जाने से उसमें सवार 13 बच्चों की मौत हो गई। आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए।
🎯बच्चों की मौत पर, सीएम योगी जी ने जताया गहरा दुख

🎯 जनपद के दुदही रेलवे स्टेशन के पास बच्चों को स्कूल ले जा रही मैजिक वैन क्रासिंग में ट्रेन से टकराई।  22 में से 13 बच्चों की मौके पर ही मृत्यु, बाकी की हालत बेहद गंभीर। वैन के ड्राइवर की भी मौत।

गोरखपुर/ कुशीनगर (जेएनएन)। कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाना क्षेत्र के दुदही बहपुरवा रेलवे क्रॉसिंग पर आज सुबह 6:50 बजे सिवान से गोरखपुर जा रही 55075 पैसेंजर ट्रेन की चपेट में स्कूली बस आ गई। जिससे बस में सवार 13 बच्चों की मौत हो गई। जबकि  आधा दर्जन से अधिक बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि स्कूल की वैन में 25 बच्चे सवार थे। घटनास्थल पर राहत व बचाव कार्य जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर के डिवाइन मिशन स्कूल की वैन आज सुबह स्कूल जा रही थी, इसी बीच मानव रहित क्रॉसिंग पर सीवान- गोरखपुर पैसेंजर ट्रेन से वैन की टक्कर हो गई। घटना तब हुई जब स्कूली बच्चों से भरी बस फाटक विहीन रेलवे क्रासिंग को पार कर रही थी और तभी ट्रेन आ गई। बताया जा रहा दुदही - रजवाबर समपार फाटकविहीन क्रासिंग पर जैसे ही बस चढ़ी कि सिवान से गोरखपुर जाने वाली सवारी गाड़ी आ गई और बस चपेट में आ गई। उसके परखच्चे उड़ गए। 

Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads