मथुरा : 12460 शिक्षक भर्ती मामला : शिक्षक भर्ती में हुए फर्जीवाड़े को लेकर दोषी पाए गए 25 शिक्षकों के खिलाफ कोतवाली में एफआइआर दर्ज,एसएसपी का कहना है कि जल्द ही फर्जी शिक्षकों की गिरफ्तारी की जाएगी. खबर सह जारी विज्ञप्ति में नाम भी देखें

May 24, 2018

मथुरा : 12460 शिक्षक भर्ती मामला : शिक्षक भर्ती में हुए फर्जीवाड़े को लेकर दोषी पाए गए 25 शिक्षकों के खिलाफ कोतवाली में एफआइआर दर्ज,एसएसपी का कहना है कि जल्द ही फर्जी शिक्षकों की गिरफ्तारी की जाएगी

जागरण संवाददाता, मथुरा: शिक्षक भर्ती में हुए फर्जीवाड़े को लेकर दोषी पाए गए 25 शिक्षकों के खिलाफ कोतवाली में एफआइआर दर्ज हो गई हैं। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि जल्द ही फर्जी शिक्षकों की गिरफ्तारी की जाएगी।

मंगलवार की देर रात बीएसए संजीव कुमार सिंह ने फर्जी अभिलेखों से नियुक्ति पाने वाले शिक्षकों की सूची साक्ष्यों के साथ एसएसपी प्रभाकर चौधरी को सौंपी, जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करा दिया है। बुधवार को बीएसए ने नौ लोगों नोटिस दिया है, जिसमें दोषी शिक्षकों को अपना पक्ष रखने के लिए साक्ष्यों सहित 28 मई का समय दिया है। वहीं दूसरी तरफ फर्जीवाड़े की जांच की रिपोर्ट शासन ने डीएम से मांगी है।

इनको दिए गए नोटिस

देवेंद्र कुमार, अजय सिंह, अमित कुमार पौनिया, दिलीप कुमार, हेमलता गिरी, उदय प्रकाश, विनय कुमार दीक्षित, योगेश्वरी, चतुर सिंह है।

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »