उन्नाव: सुमेरपुर ब्लॉक की नवागत बीईओ मधुलिका बाजपेई ने संभाला कार्यभार। 🎯शैक्षिक गुणवत्ता, साफ-सफाई में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं- मधुलिका बाजपेई बीईओ 🎯बीईओ श्रीमती मधुलिका बाजपेई ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद अपने अधीनस्तों के कसे पेंच।

July 04, 2018






उन्नाव: सुमेरपुर ब्लॉक की नवागत बीईओ मधुलिका बाजपेई ने संभाला कार्यभार।
🎯शैक्षिक गुणवत्ता, साफ-सफाई में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं- मधुलिका बाजपेई बीईओ
🎯बीईओ श्रीमती मधुलिका बाजपेई ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद अपने अधीनस्तों के कसे पेंच।

उन्नाव। सुमेरपुर विकासखण्ड की नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी मधुलिका बाजपेई ने बुधवार 4 जुलाई को कार्यभार ग्रहण किया और अपने अधीनस्तों के कसे पेंच।
      बताते चलें कि खण्ड शिक्षा अधिकारी रहे प्रवीण कुमार दीक्षित का स्थानान्तरण जिले के ही पुरवा ब्लॉक में हो जाने के बाद उनकी जगह लखनऊ में तैनात रहीं बीईओ मधुलिका बाजपेई को शासन ने जनपद उन्नाव भेजा। जिसके बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी के शर्मा ने मधुलिका बाजपेई को सुमेरपुर ब्लॉक आवंटित किया। बीईओ श्रीमती मधुलिका बाजपेई ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने बताया कि सरकार की मंशा के अनुरूप अमान्य विद्यालयों को नियमानुसार बंद करवा कर शिक्षा की गुणवत्ता सुधारना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। सुमेरपुर विकासखण्ड की नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी मधुलिका बाजपेई ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद अपनी पहली बैठक में एनपीआर्सियों समेत अपने सभी अधीनस्थ कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि विकासखंड के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षा की गुणवत्ता का विकास करना उनकी शीर्ष प्रमुखता रहेगी और जुलाई के प्रथम सप्ताह में गैर मान्यता प्राप्त विद्यालयों को नोटिस जारी कर कार्यवाही की जाएगी। वहीं बीईओ ने ड्रेस वितरण एवम् बैग वितरण की समीक्षा भी की और कहा कि प्रथम सप्ताह में ही ड्रेस एवम् बैग वितरण का कार्य सभी एनपीआरसी एवम् प्रधानाध्यापक सुनिश्चित कराएँ। प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयो में साफ- सफाई व शौचालयों की मरम्मत के साथ साथ शैक्षिक गुणवत्ता बनाए रखने के लिए सभी प्रधानाध्यापकों निर्देश दिया। बीईओ मधुलिका बाजपेई लखनऊ जनपद के विभिन्न खण्ड शिक्षा अधिकारियों कार्यालयों में कार्यरत रहीं हैं।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »