रायबरेली: बैसवारा एजुकेशन ट्रस्ट लालगंज में सुलेख प्रतियोगिता का हुआ आयोजन 🎯सुलेख प्रतियोगिता का परिणाम 15 अगस्त को होगा घोषित।

August 03, 2018
Advertisements

बैसवारा एजुकेशन ट्रस्ट लालगंज में सुलेख प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
🎯सुलेख प्रतियोगिता का परिणाम 15 अगस्त को होगा घोषित।

लालगंज(रायबरेली)। बैसवारा एजुकेशन ट्रस्ट लालगंज में सुलेख प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें डीएलएड प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे प्रशिक्षुओं में से बैच  2017-19 और बैच 2018-2020 के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। सुलेख में प्रशिक्षणरत बच्चों ने अक्षरों के मोती जड़कर अपने सुंदर लेखन में सुलेख लिखा।
          बैसवारा एजुकेशन ट्रस्ट के चीफ प्राक्टर दीपक सिंह ने बताया कि अंग्रेजी सुलेख में सही लाइनों में अक्षर बनाने तथा हिन्दी सुलेख में मात्राओं व पूर्ण विराम का विशेष ध्यान रखते हुए सुलेख का परिणाम घोषित होगा। जिसका परिणाम स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर घोषित कर विजेताओं को सम्मानित कर पुरस्कृत किया जायेगा। वहीं कॉलेज के प्राचार्य सुनील शुक्ला ने बताया कि डीएलएड प्रशिक्षणरत बच्चों का उत्साहव‌र्द्धन किया जायेगा और उन्हें सुंदर लेखन के लिए प्रेरित किया जायेगा। प्राचार्य श्री शुक्ल ने ही कहा कि सुंदर लेखन व्यक्तित्व में चार चांद लगाता है।
                 इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य सुनील शुक्ला चीफ प्राक्टर दीपक सिंह और प्रशिक्षुओं में विकास कुमार पाण्डेय फिरोज अहमद शिशिर त्रिपाठी आवेश सिंह श्रद्धा सिंह स्मृति सिंह रेनू देवी अंजलि सपना यादव निहारिका शुक्ला रेखा सिंह समेत दोनों बैचों के सभी बच्चों ने बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग किया। यह जानकारी डीएलएड प्रशिक्षु विकास कुमार पाण्डेय ने दी।


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads