उन्नाव: सिकन्दरपुर कर्ण ब्लॉक की नवागत बीईओ मधुलिका बाजपेई ने कार्यभार किया ग्रहण 🎯स्कूलों में शैक्षिक गुणवत्ता साफ-सफाई में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं- बीईओ मधुलिका बाजपेई।

September 01, 2018
Advertisements

सिकन्दरपुर कर्ण ब्लॉक की नवागत बीईओ मधुलिका बाजपेई ने कार्यभार किया ग्रहण
🎯स्कूलों में शैक्षिक गुणवत्ता साफ-सफाई में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं- बीईओ मधुलिका बाजपेई।

उन्नाव। सिकन्दरपुर कर्ण ब्लॉक की नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी मधुलिका बाजपेई ने शनिवार 1 सितम्बर को कार्यभार ग्रहण किया और अपने अधीनस्त कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।
      बताते चलें कि जिले के ही सुमेरपुर ब्लॉक में तैनात रहीं कर्मठ एवम् ईमानदार बीईओ मधुलिका बाजपेई का जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी के शर्मा ने सिकन्दरपुर कर्ण ब्लॉक में स्थानान्तरण किया है। बीईओ मधुलिका बाजपेई ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने बताया कि सरकार की मंशा के अनुरूप अमान्य विद्यालयों को नियमानुसार बंद करवा कर शिक्षा की गुणवत्ता सुधारना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। सिकन्दरपुर कर्ण  विकासखण्ड की नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी मधुलिका बाजपेई ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद अपनी पहली बैठक में अपने सभी अधीनस्थ कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि विकासखंड के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षा की गुणवत्ता का विकास करना उनकी शीर्ष प्रमुखता रहेगी।






Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads