उन्नाव: एमएम पब्लिक स्कूल गौरी बीघापुर में धूमधाम से मनाया बाल दिवस 🎯राष्ट्र समाज के हर बच्चे हैं खास- प्रबन्धक गौरव अवस्थी।

November 14, 2018
Advertisements

एमएम पब्लिक स्कूल गौरी बीघापुर में धूमधाम से मनाया बाल दिवस
🎯राष्ट्र समाज के हर बच्चे हैं खास- प्रबन्धक गौरव अवस्थी।


उन्नाव। बच्चे की मुस्कान राष्ट्र की शान बच्चो की खुशहाली ही राष्ट्र समाज की तरक्की का आधार है। इस विचार धारा के साथ भारत के प्रथम प्रधान मंत्री पं0 जवाहर लाल नेहरू के जन्म दिवस को बाल दिवस के रूप में मनाये जाने की परम्परा के तहत एमएम पब्लिक स्कूल गौरी बीघापुर में बाल दिवस समारोह कई कार्यक्रमो के साथ मनाया गया।
      समारोह की शुरूआत वरिष्ठ पत्रकार एवम् स्कूल के प्रबन्धक गौरव अवस्थी ने मां सरस्वती तथा बच्चो से अतिशय लगाव रखने वाले पं0 जवाहर लाल नेहरू की प्रतिमा पर पुष्प माला अर्पित करते हुए किया। अपने सम्बोधन में प्रबन्धक गौरव अवस्थी ने कहा कि राष्ट्र समाज के हर बच्चे खास हैं और उनके बेहतर भविष्य के लिए मूल आवश्यकताओं रोटी कपडा और मकान स्वास्थ्य शिक्षा पढाई लिखाई का बन्दोबस्त किया जाना बेहद जरूरी है। तभी बाल दिवस मनाये जाने की सार्थकता साबित होगी। पंडित चाचा नेहरु के जन्म दिवस पर एम एम पब्लिक स्कूल गौरी बीघापुर में स्कूली बच्चों ने अनेक रंगारंग कार्यक्रम पेश किए। बाल दिवस के मौके पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया। जिसमें अधिक संख्या में बच्चों ने भाग लिया ओर बच्चों ने बखूबी अपनी प्रस्तुति दे सभी का मन मोह लिया। जिसमें विजयी प्रतिभागियों को स्कूल के प्रबधक एवम् वरिष्ठ पत्रकार गौरव अवस्थी ने  सम्मानित किया। इस अवसर पर स्कूल की प्राधानाचार्या आरती शुक्ला शिक्षिका कोयना तिवारी मनोरमा सिंह जूही सिंह आरती शर्मा निश्चय सिंह वंदना बाजपाई आकांक्षा मिश्रा शशि प्रकाश जीवेद्र सिंह अजय पाण्डेय पत्रकार सुनील अवस्थी एवम् दुर्गेश सिंह समेत आदि लोग मौजूद रहे।


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

1 komentar:

Write komentar

Related Ads