प्रवक्ता राजकीय डिग्री कालेज की भी परीक्षा हुई स्थगित आयोग का कहना है कि परीक्षा अपरिहार्य कारणों से स्थगित सूत्र बताते हैं कि आयोग में परीक्षा की तैयारियों के लिए इस बार अपेक्षित बजट नहीं

July 05, 2017
Advertisements

प्रवक्ता राजकीय डिग्री कालेज की भी परीक्षा हुई स्थगित

आयोग का कहना है कि परीक्षा अपरिहार्य कारणों से स्थगित

सूत्र बताते हैं कि आयोग में परीक्षा की तैयारियों के लिए इस बार अपेक्षित बजट नहीं

राज्य ब्यूरो, इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग (यूपी पीएससी) ने कुछ दिन पहले पीसीएस 2017 परीक्षा तारीख घोषित जरूर की है, लेकिन आयोग की बाकी परीक्षाएं एक-एक करके स्थगित की जा रही हैं। स्टाफ नर्स महिला चयन के बाद अब प्रवक्ता राजकीय डिग्री कालेज स्क्रीनिंग परीक्षा भी स्थगित कर दी है। यह इम्तिहान 20 अगस्त को होना प्रस्तावित था।

आयोग का कहना है कि परीक्षा अपरिहार्य कारणों से स्थगित हुई है, नई तारीख की सूचना बाद में दी जाएगी।यूपीपीएससी ने प्रदेश के राजकीय महाविद्यालयों में प्रवक्ता 2017 पद के लिए छह मार्च को विज्ञापन जारी करके आवेदन मांगे थे। इसकी स्क्रीनिंग परीक्षा 20 अगस्त को होनी थी।

आयोग के उप सचिव की ओर से वेबसाइट पर विज्ञप्ति जारी करके अभ्यर्थियों को अवगत कराया गया है कि यह इम्तिहान अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया जाता है। यह लगातार दूसरी परीक्षा है जिसे आयोग ने स्थगित किया है इसके पहले स्टाफ नर्स महिला 3390 पद की नौ जुलाई को होने वाली परीक्षा स्थगित कर चुका है।

सूत्र बताते हैं कि आयोग में परीक्षा की तैयारियों के लिए इस बार अपेक्षित बजट नहीं था। उसकी लगातार शासन से मांग की जा रही थी। स्टाफ नर्स के बाद प्रवक्ता राजकीय डिग्री कालेज का इम्तिहान टालने की एक वजह यह भी हो सकती है, हालांकि आयोग परीक्षा टालने का खुलकर कारण बताने को तैयार नहीं है


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads