शिक्षा विभाग की बड़ी खबर जनपद बहराइच में माननीय बेसिक शिक्षा मंत्री महोदया से उनके आवास पर बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेशीय टीम ने प्रमुख मांगों के लिए की मुलाकात।

September 17, 2017
Advertisements

🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹मित्रो नमस्कार आज दिनांक 17.09.2017 समय दोपहर 2 बजे जनपद बहराइच में माननीय बेसिक शिक्षा मंत्री महोदया से उनके आवास पर मुलाकात किया गया उसमे दो मुद्दे पर दो लोग बारी-बारी से वार्ता किये ।
1.-विनोद कुमार मौर्य (वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश) ने अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरण प्रकिया को शुरू करने के लिए जोर देकर कहा कि 13जून 2017 को ट्रांसफर नीति के तहत अगस्त माह में यह प्रक्रिया पूरी हो जानी चाहिए थी लेकिन प्रक्रिया अभी शुरु नही हो पायी है। इस पर मंत्री जी  ने पूर्ण आश्वासन दिया और कहा कि इस पर शीघ्र विचार करेंगे।
2.-राकेश कुमार तिवारी (जिला संरक्षक जनपद- श्रावस्ती: मंडलमहामंत्री- देवीपाटनमण्डल)ने मंत्री महोदया को अवगत कराया की पूरे प्रदेश में जनपद वाराणसी,प्रतापगढ़,जौनपुर,
आजमगढ़,में पदोन्नति सबसे पीछे है इन जनपदों में अभी 2006,2008 तक ही पदोन्नति हो पायी है कृपया इन जनपदों में भी पदोंन्नति अन्य जनपदों की भांति 2011,2012 तक करने की कृपा करें इस पर मंत्रीजी ने तत्काल कार्यवाही करने को कहा है ,जल्दी ही इन जनपदों में पदोन्नति का आदेश जारी हो सकता है🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads