उन्नाव: प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष का चुनाव 24 अप्रैल को होगा सम्पन्न 🎯वर्तमान जिलाध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि चुनाव 24 अप्रैल को प्रांतीय कार्यसमिति के निर्वाचन पर्यवेक्षक शिव शंकर पाण्डेय(प्रान्तीय उपाध्यक्ष), निर्वाचन अधिकारी राधारमण त्रिपाठी, सह निर्वाचन अधिकारी दिनेश बहादुर सिंह (जिलाध्यक्ष रायबरेली) पदाधिकारियों की देख रेख में सुबह आठ बजे से शुरू होगा। 🎯प्राथमिक शिक्षक संघ के मुखिया का चुनाव शहर के पीडी नगर में स्थित चंद्रशेखर आजाद सामुदायिक भवन में सम्पन्न होगा।

April 23, 2018
Advertisements

प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष का चुनाव 24 अप्रैल को होगा सम्पन्न
🎯वर्तमान जिलाध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने बताया  कि चुनाव 24 अप्रैल को प्रांतीय कार्यसमिति के निर्वाचन पर्यवेक्षक शिव शंकर पाण्डेय(प्रान्तीय उपाध्यक्ष),  निर्वाचन अधिकारी राधारमण त्रिपाठी,  सह निर्वाचन अधिकारी दिनेश बहादुर सिंह (जिलाध्यक्ष रायबरेली) पदाधिकारियों की देख रेख में सुबह आठ बजे से शुरू होगा।
🎯प्राथमिक शिक्षक संघ के मुखिया का चुनाव शहर के पीडी नगर में स्थित चंद्रशेखर आजाद सामुदायिक भवन में सम्पन्न होगा।

उन्नाव। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जनपद शाखा की जिला कार्य समिति का चुनाव प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार 24 अप्रैल को सम्पन्न होगा। यह जानकारी उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के वर्तमान जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार पाण्डेय ने बताया। संगठन के होने वाले चुनाव में जिलाध्यक्ष को चुनने के लिए शिक्षक प्रतिनिधि और डेलीगेट पदाधिकारी चुनाव में प्रतिभाग कर अपने मुखिया का चयन करेंगे। जिले के प्राथमिक शिक्षक संघ के मुखिया का चुनाव शहर के पीडी नगर में स्थित चंद्रशेखर आजाद सामुदायिक भवन में सम्पन्न होगा। चुनाव 24 अप्रैल को प्रांतीय कार्यसमिति के निर्वाचन पर्यवेक्षक शिव शंकर पाण्डेय(प्रान्तीय उपाध्यक्ष),  निर्वाचन अधिकारी राधारमण त्रिपाठी,  सह निर्वाचन अधिकारी दिनेश बहादुर सिंह (जिलाध्यक्ष रायबरेली) पदाधिकारियों की देख रेख में सुबह आठ बजे से शुरू होगा। उसके पश्चात पड़े हुए मतों की गणना कर परिणाम भी घोषित किया जाएगा।

Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads