कन्नौज: मैत्री क्रिकेट मैच में कन्नौज ने मारी बाजी।

October 17, 2018
Advertisements

मैत्री क्रिकेट मैच में कन्नौज ने मारी बाजी
गुरसहायगंज: बेसिक शिक्षक अधिकारी क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए आर्मी ग्राउन्ड कोतवाली गुरसहायगंज में बुद्ववार  को खेले गए मैत्री मैच में कन्नौज टीम ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।औरैया की टीम ने निर्धारित औवर में चार विकेट खोकर 112 रन बनाए जबाब में कन्नौज टीम ने मात्र 11 ओवर में चार विकेट खोकर 113 रन बना कर छ: विकेट से जीत हासिल की। औरैया की टीम ने 15 ओवर खेल कर 112 रन बनाए दवाव में खेलते हुए औरैया के खिलाडी कुछ खास ना कर सके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कन्नौज की टीम बेहद उत्साहित दिखी शैलेन्द्र और  उजैर की साजेदारी की बदोलत कन्नौज की टीम ने 11 ओवरों में ही 6 विकेट से मैच जीत लिया।
उजैर को मैन आफ मैच से नवाजा गया।  बेसिक शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता के लिए मंड़ल स्तर सभी मंड़ल में  मैच हो रहे है प्रत्येक मंड़ल से टीम सिलेक्ट होकर जौनपुर में होने वाले राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खेलेंगी।
इस दौरान आयोजन कर्ता उमेश कुमार, अंपायर प्रशांत, अमित पाल गोपाल दत्त शर्मा व स्कोरर प्रवीन कुशवाहा व मुकुल यादव ने अपनी भूमिका निभाई।


Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads