लखनऊ : बीटीसी अभ्यर्थियों पर बर्बर लाठीचार्ज, कई के सिर फटे,कट ऑफ घटाकर भर्ती की कर रहे थे मांग 68500 शिक्षक भर्ती का मामला 

November 02, 2018
Advertisements

लखनऊ : बीटीसी अभ्यर्थियों पर बर्बर लाठीचार्ज, कई के सिर फटे

by Sudhir KumarNovember 2, 2018 04:31pm

SHARE1



सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में उत्तीर्ण और काउंसलिंग से बाहर किए गए विभिन्न जिलों से आये सैकड़ों की संख्या में अभ्यर्थी शुक्रवार दोपहर को विधानसभा के सामने पहुँच गए। इस दौरान अभ्यर्थी सड़क पर लेटकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने उन्हें बैरिकेडिंग लगाकर रोक रोका तो वह उग्र हो गए। प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थी लोहे की बैरिकेडिंग तोड़कर बवाल करते हुए जब पुलिस से भिड़ गए तो पुलिस ने उन पर बर्बर लाठीचार्ज कर दिया। अचानक कुछ सेकेंड में ही वहां लाठीचार्ज से भगदड़ मच गई। लाठीचार्ज में कई के सिर फट गए। जिन्हे पुलिस ने सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। लाठीचार्ज के दौरान कई सहायक अभ्यर्थी घायल हो गए और कर्ई मौके पर ही बेहोश हो गए है। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने किसी तरह स्थिति संभाली। हालांकि इस दौरान उधर की यातायात व्यवस्था ध्वस्त हो गई। जिसे घंटो की मशक्कत के बाद सही किया जा सका। हंगामे के बाद मौके पर भारी सख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। वहीं कई अभ्यर्थियों को गिरफ्तार किया गया है।







#Lucknow - प्रदर्शनकारीयों पर पुलिस ने फिर भांजी जमकर लाठियां, काफी संख्या में लोग गंभीर रूप से हुए घायल, कुछ घायलों को सिविल अस्पताल में कराया गया भर्ती एक की हालत गंभीर. 

लखनऊ: अभ्यर्थियों पर पुलिस ने बरपाई लाठियां

लाठीचार्ज में घायल कई अभ्यर्थी

कट ऑफ घटाकर भर्ती की कर रहे थे मांग

68500 शिक्षक भर्ती का मामला 

Advertisements

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Related Ads